सारा खान नहीं, सारा तेंदुलकर नहीं;  शुभम गिल की तीसरी एक्ट्रेस?  देखिए बल्लेबाज क्या कह रहा है

सारा खान नहीं, सारा तेंदुलकर नहीं;  शुभम गिल की तीसरी एक्ट्रेस?  देखिए बल्लेबाज क्या कह रहा है
शुभम गिल की तीसरी एक्ट्रेस

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहते हैं।  शुरुआत में शुभमन का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ जुड़ा।  उसके बाद चर्चा शुरू हुई कि वह सारा को नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट कर रहे हैं।  शुभमन और सारा खान की डिनर डेट की कई फोटोज भी वायरल हुई थीं।  लेकिन, इस भारतीय बल्लेबाज का नाम अब तीसरी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है।


मीडिया में यह वायरल हो रही है,


 शुभमन का टॉलीवुड एक्ट्रेस पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना पर क्रश है।  लेकिन, इस खबर पर भारतीय बल्लेबाज ने भी अपनी राय रखी।  एक वेबसाइट ने दावा किया कि शुभमन ने एक इंटरव्यू में रश्मिका पर क्रश होने की बात स्वीकार की है।  लेकिन, शुभमन इस खबर से भड़क गए हैं और उन्होंने सफाई दी है कि ऐसा कुछ नहीं है।


Shubham gill आज भी indian cricket में एक उभरता हुआ सितारा है,

शुभमन का जन्म 8 सितंबर 1999 को फाजिल्का, पंजाब में हुआ था।  वह एक किसान परिवार से आते हैं।  Shubman Gill ने मोहाली के मानव मंगल स्मार्ट स्कूल से पढ़ाई की है.  कम उम्र में क्रिकेट ट्रेनिंग शुरू करने से शुभमन की पढ़ाई पर भी असर पड़ा।  तात्कालिक सफलता ने उन्हें पूरी तरह से क्रिकेट की दुनिया में बदल दिया।  लेकिन, कुछ रिपोर्ट्स से पता चला है कि उन्होंने अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है।  वह फिलहाल भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के सदस्य हैं और उन्हें तीसरे टेस्ट में केएल राहुल की जगह मौका दिया गया था, लेकिन वे कुछ खास नहीं कर सके।